Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ्यूचर दे रहे हौंसला निकी मिनाज को

future-nicki-minaj_58b9055d9a7c8-सेलेब्रिटीज द्वारा एक दूसरे को नीचा दिखाना या फिर उनका अपमान करना चलता रहता है. सिंगर्स अक्सर अपने गानों के जरिए दूसरी सेलेब्रिटीज का अपमान करते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैं. हाल ही में निकी मिनाज भी ऐसे ही कुछ अपमानित हुई है. रेमी मा ने अपने नए ट्रैक में निक्की का काफी मजाक उड़ाया और अपमान किया है. हॉलीवुड में अभी यह चर्चा आम हैं कि निकी मिनाज और फ्यूचर के बीच डेटिंग चल रही है. दरअसल दोनों नए प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं इसलिए अफवाहों का दौर शुरू हो गया. अब हमें यह तो नहीं पता की दोनों के बीच रोमांस है या नहीं लेकिन जब रेमी मा ने निकी को अपमानित किया तब फ्यूचर ने निक्की को हौंसला दिया और एनकरेज किया.

इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के अनुसार फ्यूचर चाहते थे कि वह निकी से अकेले में कुछ बात करें क्योंकि वह जानते थे कि डिस ट्रैक के बाद निकी क्या सोच रही होगी. खाने के दौरान फ्यूचर ने निकी से बात की और उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि यह बात कभी नहीं भूलना की ‘निक्की इस द बेस्ट’. सुनने में यह सब काफी रोमांटिक लगता है और हालांकि फ्यूचर और निक्की ने अब तक अपने रोमांस की अफवाहों के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन यह तो तय है कि फ्यूचर निक्की का बहुत सम्मान करते हैं और उन्हें काफी पसंद भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.