Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फैशन का नया ट्रेंड है ‘ड्रामेटिक स्लीव’

ड्रेसेज को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं ये स्लीव्स

इस साल ड्रेसेज को स्टाइलिश लुक देने के लिए स्लीव्स के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। नए तरह के ये स्लीव्स इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स में अपनी जगह बना रहे हैं। यंगस्टर्स स्टाइल के मामले में लगातार एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं। इसी सोच के साथ डिजाइनर्स इस साल स्लीव्स के डिजाइंस पर बहुत मेहनत कर रहे हैं। नए-नए स्टाइल के ये स्लीव्स पॉप्युलर भी हो रहे हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि इसे इंडियन वेयर में भी इस्तेमाल कर उसे स्टाइलिश बनाया जा सकता है।

बेल स्लीव्स

जैसे कि नाम से पता चलता है बेल स्लीव्ज़ बेल शेप की होती है। ये लूज़ होती है, इसलिए इसमें हाथ पतले लगते हैं। लहंगे के साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को अब लोग बनवा रहे हैं बेल डिजाइन में, जो लुक को सिर्फ डिफरेंट ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी बनाएंगे और इस तरह के स्लीव्स में आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी। यह स्लीव आपके हाथों को पतला दिखाएंगी। इन स्लीव डिज़ाइन्स को आप एथनिक और वेस्टर्न, दोनों आउटफिट्स में कैरी कर सकती हैं। ये अच्छी लगेंगी।

रफल स्लीव्स

रफल स्लीव्स ब्लाउज को लहंगे के साथ करें टीमअप और अपने लुक को बनाएं सबसे खास और स्टाइलिश। शादी के लंबे फंक्शन में इस तरह के स्लीव्स वाले ब्लाउज़ में आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी।

केप स्लीव्स

केप पिछले कुछ वक्त से काफी ट्रेंड में है। आप लॉन्ग केप स्लीव्ज़ भी कैरी कर सकती हैं। फुल की बजाए ¾ केप स्लीव्ज़ भी अच्छी लगेगी।

बॉक्सी स्लीव्ज

बॉक्सी स्लीव्ज़ फूली हुई होती है, इसलिए इसमें हाथ ज्यादा हैवी नहीं लगते हैं। आप सिर्फ वेस्टर्न में ही नहीं, एथनिक आउटफिट्स में भी ये कैरी कर सकती हैं।