Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फेस शेप के हिसाब से चुने इयररिंग्स

earrings_593a27ac56e13फैशनेबल दिखने के लिए अपने फेस के हिसाब से इयररिंग्स खरीदे. फेस के हिसाब से इयररिंग्स का चुनाव किया जाना चाहिए. अपने ऑउटफिट्स को ध्यान में रखते हुए इसे आसानी से कैरी किये जा सके, ऐसे इयररिंग्स ही खरीदे. सबसे पहले ये जाने आपके फेस का शेप क्या है.

यदि आपके फेस का शेप रेक्टेंग्युलर है और आपको ऑफिस या पार्टी के लिए तैयार होना हो तो आपके लिए स्टड इयररिंग्स का इस्तेमाल कर परफेक्ट लुक मिलेगा. अलग-अलग तरह के शेप्स और साइज में अवेलेबल ऐसे इयररिंग्स में आप सिल्वर, गोल्ड यहां तक की फंकी दिखने वाले स्टड्स को भी आसानी से अपने आउटफिट्स के साथ मैच कर सकती है. यदि आपका फेस ओवल शेप में है तो आप को आजादी है कि कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है. छोटे स्टड से लेकर बड़े झुमके और अफगानी बालिया बहुत ही जंचेगी.

यदि आपका फेस ट्राएंगल है तो हार्ट और पान के पत्ते के आकर वाले झुमके और इयररिंग्स आप पर अच्छे लगेंगे. वी शेप वाले हार को भी पहन सकती है. यदि आपका फेस स्क्वयेर आकार में है, तो चेहरे को आप हल्का लम्बा दिखाने के लिए डैंगलर्स और गोल इयररिंग्स पहनना चाहिए. इससे आपकी जॉ लाइन पूरी तरह दिखाई देगी. राउंड फेस होने पर डैंगलर्स और टीयरड्रॉप ईयररिंग खूब फबेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.