Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फेस्टिव सीजन: इस हफ्ते Amazon पर iPhone समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट, जल्दी कीजिए वरना कही….

पिछले हफ्ते ही अमेजन इंडिया ने चार दिन की ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल का आयोजन किया था। यह सेल 21 से 24 सितंबर तक चली थी। भारत में अमेजन को चार साल हो गए हैं और इस साल की सेल कंपनी के लिए अब तक का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट रहा है। इसकी सफलता से प्रभावित होते हुए कंपनी फिर से Great Indian Festival Sale लेकर आ रही है। दूसरी सेल इसी हफ्ते होगी। इसका आयोजन 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक होगा। 
अमेजन सेल में मिलेंगी ये सुविधाएं
इस सेल के तहत कंपनी सिटी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक देगी। सेल के दौरान Amazon Pay बैलेंस से शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को 15 फीसदी का वैल्यू बैक दिया जाएगा। कंपनी ने बताया कि सेल में 10 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर छूट दी जाएगी। 

अमेजन ने बताया कि 4 अक्टूबर से शुरू हो रही सेल में सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और एप्पल जैसे ब्रांड्स पर ऑफर्स उपलब्ध होंगे। इसमें आईफोन और PS4 जैसे प्रोडक्ट्स भी शामिल होंगे। इसके अलावा वनप्लस, डेल, ऑनर और वीवो जैसे ब्रांड्स भी सेल में उपलब्ध रहेंगे। 

कंपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिव सीजन के दौरान No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर जैसी सुविधाएं भी देंगी। पिछले हफ्ते हुई सेल में स्मार्टफोन और लार्ज एप्लायंसेस सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट रहे हैं। पिछले साल दिवाली पर हुई सेल की तुलना में इस बार 2.5 गुना ज्यादा स्मार्टफोन बिके, जबकी लार्ज एप्लायंसेस की बिक्री में चार गुना का इजाफा हुआ।