Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फेसबुक पर इस लड़की ने उड़ा दिए लोगों के होश

यूपी के मुरादाबाद जिले में लड़की के फेसबुक पोस्‍ट से हड़कंप मच गया। पोस्‍ट में लड़की ने खुद का एक वीडियो डाला, जिसमें रोते हुए उसने सुसाइड करने की बात कही।img_20170120111327

    हालांकि, इसे देखने के बाद लड़की के दोस्‍त ने मौके पर पहुंचकर उसे सुसाइड करने से बचा लिया।
जब लड़की के रूम पर पहुंचे दोस्‍त, तो नजारा देख उड़ गए दोस्‍त
मामला यूपी के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र का है। यहां आरती नाम की एक लड़की किराए पर रहती है। शनिवार को उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। 
इसमें आरती बिलख-बिलखकर रो रही थी और सुसाइड करने की बात कही रही थी। इस पोस्‍ट को देखने के बाद आरती के दोस्‍त तुरंत ही उसके रूम पर पहुंचे तो उनके होश होड़ गए। आरती की हाथ की नस कटी हुई थी। वह बिस्‍तर पर पड़ी रो रही थी। पंखे पर फांसी का फंदा तैयार था।
इसके बाद उसे डॉक्‍टर के पास ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पूछने पर आरती ने कहा- मैं जिस मकान में रहती हूं, वहां एक अन्‍य किराएदार पंकज और उसकी पत्‍नी भी रहती है।
 वो दोनों मुझे कई तरीकों से तंग करते रहते थे। कई बार मारपीट भी कर चुके थे।  शुक्रवार रात भी उन्‍होंने मेरे साथ मारपीट की और घर से बाहर निकालकर अंदर से ताला लगा लिया। जिसके बाद मैंने कटघर थाने पहुंच शिकायत भी की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए मैंने सुसाइड करने का फैसला किया।
लड़की ने की थी लव मैरिज, अकेले रहकर कर रही पढ़ाई
आरती ने बताया, वह संभल की रहने वाली है। मुरादाबाद में महावीर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही है। करीब एक साल पहले शाबेज कुरैशी नाम के लड़के से लव मैरिज हुई थी। शाबेज रामपुर जिले में ट्रांसपोर्ट का काम करता है। वहीं आरती का कहना है कि मकान मालिक उसका पूरा साथ देते हैं। उन्‍होंने कभी मुझे परेशान नहीं किया। मामले की जानकारी पति को दे दी गई है। उनके आने के बाद आरोपियों को सजा दिलाऊंगी। 
एसपी सिटी अभिषेक यादव का कहना है, जांच में यह पाया गया है कि आरती पहले भी इस तरह की कोशिश कर चुकी है। शुक्रवार रात आरती शिकायत लेकर कटघर कोतवाली गई थी, जिसके बाद कोतवाली से दो सिपाही गए और घर का ताला खुलवाकर कमरे तक छोड़ आए थे। फिलहाल, आरती या दूसरे किरायेदार पंकज ने पुलिस को लिखित में कोई शिकायत नहीं दी है। मकान मालिक की तरफ से भी कोई शिकायत नहीं गई है, इसलिए किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा सकती। 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.