Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब छोड़ने का किया एलान

cristiano-ronaldo-punjabkeshri.in_नई दिल्ली: पुर्तगाली स्टार फुटबॉल खिलाडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब छोड़ने की इच्छा ज़ाहिर की है. रोनाल्डो अपने ऊपर लगाई गई चोरी की घटना से काफी आहत है, याद हो आपको कुछ दिनों पहले  रोनाल्डो पर स्पेन की सरकार ने 1.47 करोड़ यूरो की कर चोरी का आरोप लगाया था. जिसकी वजह से अब रोनाल्डो किसी दूसरे देश में जाकर किसी अन्य क्लब के लिए खेलना चाहते हैं.

एक समाचार पत्र के अनुसार रोनाल्डो  का मानना है कि वैसी रक्षा नहीं जैसी उसे करना चाहिए. वही स्पेनिश कर विभाग का कहना है कि, रोनाल्डो ने सोची-समझी साजिश के तहत कर चोरी की है, जो बिल्कुल गलत है. हालांकि रोनाल्डो खुद को निर्दोष बता रहे है, उन्होंने कहा कि उन्होंने स्पेन के कानून के हिसाब से ही काम किया है. इन सब बातों को लेकर रोनाल्डो काफी आहत हैं और इसी कारण वह ला लिगा में आगे नहीं खेलने का मन बना चुके हैं.

समाचार पत्र के अनुसार मैनचेस्टर यूनाइटेड, पेरिस सेंट जर्मेन और मोनाको रोनाल्डो का अगला पड़ाव हो सकता है. यह क्लब रोनाल्डो को लगभग 20 करोड़ डॉलर तक का का प्रस्ताव दे सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.