Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्लोरी के प्रोड्यूशर है विराट, इस बात पर दिया अनुष्का ने जवाब

virat-anushka_589ff034026d3 (1)बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिल्लोरी को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमे अनुष्का एक प्यारी भूतनी के किरदार में सभी को काफी ज्यादा पसंद आई. अनुष्का की फिल्म फिल्लोरी के ट्रेलर लॉन्च के बाद बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने अनुष्का की तारीफ की और कहा कि अनुष्का इस किरदार में बेहतरीन लग रही है. वही फिल्म को लेकर अब विवाद भी शुरू हो गए है.

दरअसल फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से यह अफवाहे थी कि अनुष्का की इस फिल्म को प्रोड्यूस विराट कोहली ने किया है. ऐसे में अनुष्का ने अपने इन आलोचकों पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि यह अफवाहे सरासर गलत है मेरी फिल्म फिल्लोरी को मेरे प्रोडक्शन बेनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ और फॉक्स स्टार स्टूडियो के द्वारा प्रोड्यूश किया जा रहा है.

और इस तरह की अफवाहे फैलना मेरे इतने साल की मेहनत पर सवाल उठाना है. आपको बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के रिश्ते की खबर आती रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.