Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का पोस्टर हुआ रिलीज, दिला देगा आशिकी 2 की याद

halg-girlfriend_58da0616c9070मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में फिल्म के लीड पेयर श्रध्दा कपूर और अर्जुन कपूर दिखाई दे रहे है. इस पोस्टर में अर्जुन और श्रद्धा बारिश में भीगे हुए एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए एक दूसरे के सिर से सिर मिलाये खड़े हुए है. यह पोस्टर हमें मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म आशिकी 2 के पोस्टर की याद दिलाता है.

आपको बता दे कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड मशहूर नावेल राईटर चेतन भगत की किताब द हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है. वही साथ ही चेतन इस फिल्म के साथ में निर्माता के तौर पर भी जुड़े है. चेतन इस फिल्म में मोहित सूरी के साथ में सह-निर्माता बने है.

आपको बता दे कि इस फिल्म के लीड हीरो अभिनेता अर्जुन कपूर है. इससे पहले भी चेतन भगत की नावेल पर बनी फिल्म 2 स्टेटस में काम कर चुके है. इस फिल्म के पहले भी कई फोटो सामने आ चुके है, जिनमे अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे है. खबरों की माने तो दोनों ने फिल्म के लिए बास्केटबॉल की ट्रेनिंग भी ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.