Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

11_05_2014-11aish_sफिल्म ‘सरबजीत’ में दमदार एक्टिंग करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई में दादा साहेब फालके अवॉर्ड से नवाजा गया। इस ईवेंट में ऐश्वर्या डिजायनर अनुज मोदी के बनाए हुए ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंची थीं।
ऐश्वर्या से पहले ये अवॉर्ड शाहरुख खान, राजकुमार राव, आशा भोसले, और दिलीप कुमार जैसे महान कलाकारों को मिल चुका है। ऐश्वर्या ने लंबे समय बाद फिल्म ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में वापसी की थी। इसके बाद वो करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर सिंह के साथ हॉट सीन देती नजर आईं। फिल्म ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या राय ने सरबजीत का किरदार निभाया था। ओमंग कुमार की इस फिल्म में रणदीप हुड्डा सरबजीत के किरदार में नजर आए थे।
हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी को 10 साल पूरे हुए हैं। ऐसे समय पर दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलना उनके लिए एक खास गिफ्ट है। बता दें कि कुछ दिन पहले ऐश्वर्या के पिता कृष्‍णराज राय का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।
 

ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार, ऐश और अभि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी एक छोटा सा रोल होगा। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.