Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘जुड़वाँ-2’ के प्रमोशन में रियल लाइफ के ट्विन्स ने मचाया धमाल…

फिल्म ‘जुड़वाँ-2’ इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का पहला ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. मगर इस फिल्म का लांच बाकी फिल्मो से काफी अलग है. फिल्म का प्रमोशन शुरुआत से ही एक नयी स्ट्रेटेजी के साथ लाया गया है.

दरअसल इस स्ट्रेटेजी का हिस्सा है रियल लाइफ में ट्विन्स की खोज. इसके लिए कुछ दिनों पहले ही पुरे देश से ट्विन्स की एंट्रीज मंगवाई गयी थी. इसके लिए वरुण धवन ने ट्वीटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था. देश भर से इसके लिए जो भी एंट्रीज आईं, उनमें से कुछ ट्विन्स को चुनकर ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने का मौका दिया गया.

वैसे प्रमोशन की यह स्ट्रेटेजी तो कामियाब होती नजर आ रही है लेकिन अब देखना ये है की फिल्म में वरुण सलमान की तरह धमाल मचा पाएंगे भी या नहीं.

फिल्म का निर्देशन ‘डेविड धवन’ ने किया है. जिसमे वरुण धवन लीड रोल अदा कर रहे हैं साथ ही जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू भी फिल्म में लीड रोल में है. बता दे कि फिल्म ‘जुड़वाँ-2’ साल 1997 में सुपरहि‍ट रही फिल्म ‘जुड़वा’ का सीक्वल है. जिसमे सलमान खान ने अहम् रोल अदा किया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.