Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की ट्रेन से कटकर हुई मौत

akshay-kumar_1481621मथुरा : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की मंगलवार को मथुरा जंक्शन पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मथुरा जंक्शन पर उस समय हड़कंप मच गया जब प्लेटफार्म नंबर दो पर एक 30 वर्षीय युवक की ट्रेन से उतरते समय कटकर मौत हो गई स्थानीय यात्रियों की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंचे। मृतक युवक की शिनाख्त मनोज निवासी नगला कली इन्द्री आगरा बताया जा रहा है, जो फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का बॉडीगार्ड था। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बता दें मथुरा बरसाना क्षेत्र मे एक माह से अक्षय कुमार की फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग की जा रही है। आज कनार्टक एक्सप्रेस से बॉडीगार्ड मनोज कुमार आगरा से आ रहा था, तभी मथुरा जंक्शन के दो नंबर प्लेटफार्म पर उतरते समय पैर फिसल गया और ट्रेन के नीचे आने से कटकर मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.