Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फराह ने बनाया “द वैंप” का म्यूजिक वीडियो

फिल्म नगरी की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्मकार फराह खान ने एक ब्रिटिश ग्रुप “द वैंप्स” के लिए एक म्यूजिक वीडियो निर्देशित किया है।

farah_band_19nov_19_11_2016

51 वर्षीय फराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खबर शेयर की है। उन्होंने लिखा – “म्यूजिक वीडियो निर्देशित कर रही हूं, अंदाजा लगाइए किस बॉय बैंड के साथ? सही जवाब को मिलेगा प्राइज…।”

अगले ही ट्वीट में फराह ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे बैंड के सदस्यों ब्रैडली सिंपसन, जेम्स मैकवे, कॉनोर बॉल और ट्रिस्टन इवैंस के साथ नजर आईं। साथ ही उन्होंने ट्वीट किया – “जी हां, यह है द वैंप्स बैंड।”

इस ग्रुप का पहला म्यूजिक वीडियो “कैन वी डांस” था, जिसे रिलीज होने के दो हफ्ते के भीतर दस लाख लाइक्स मिले थे। यह ग्रुप संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर के साथ भी काम कर चुका है।

वैसे फराह अब बड़े स्तर पर काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने जैकी चैन को लेकर भी एक वीडियो को निर्देशित किया था। यह भी एक गाना था जिसे इंडो-चाइनीज प्रोजेक्ट में उपयोग किया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट का नाम ‘कुंग फू योगा’ है। इसमें सोनू सूद भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.