Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फरहान अख्तर ने ऋतिक-कंगना विवाद पर कही, ये चौकाने वाली बात

ऋतिक और कंगना के बीच छिड़ी जंग थमने के बजाय बढ़ते ही जा रही है. ऋतिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली के अलावा अब बॉलीवुड सेलब्स भी इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहे है. अब तक कई सेलिब्रिटीज ऋतिक रोशन के पक्ष में खुलकर सामने आये है और अब फरहान अख्तर ने भी ऋतिक का पक्ष लेते हुए अपनी बात सभी के सामने कही है. फरहान ने बिना किसी का नाम लिए फेसबुक पर एक बड़ा सा लेटर शेयर किया है जिसके जरिये वो ऋतिक का समर्थन करते हुए नजर आ रहे है.

फरहान ने लिखा, “आज, मैंने एक शख्स द्वारा एक महिला को लिखा खुला पत्र पढ़ा जिन्हें मैं पेशेवर तौर पर जानता हूं, बहुत अच्छी तरह से..हालांकि, दोनों के बीच विवाद पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, लेकिन जहां तक मैं जानता हूं कि यह पहली बार है कि उस शख्स ने अपना नजरिया जाहिर किया है. यह मेरा अधिकार नहीं है कि मैं उनके हालातों के हिसाब से कौन सही है या गलत है इसका फैसला करूं, यह पता लगाना साइबर अपराध अधिकारियों का काम है, लेकिन मुझे निश्चित तौर पर ऐसा लगता है कि जिस तरह से घटनाक्रम सामने आए हैं, उस पर टिप्पणी किए जाने की जरूरत है. यह डरावना लेकिन सच है कि दुष्कर्म के कुछ मामलों में समाज का एक वर्ग भुक्तभोगी को ही दोषी ठहराता है. मैंने हमेशा इसे अस्वीकार्य पाया है. हालांकि, यह सच है कि अधिकांश मामलों में महिला को गलत समझा जाता है, लेकिन ‘अधिकांश’ और ‘सभी’ में अंतर है.”

फरहान ने ये भी कहा कि, “ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जहां पुरुषों का पीछा किया गया है.” आपको बता दे फरहान और ऋतिक फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘लक बाई चांस’ में साथ काम कर चुके हैं.