Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव

भीरा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 25 वर्षीय युवक का शव फंदे से लटकता पाया गया। युवक की मौत के करीब पांच घंटे बाद कुछ दूरी पर रहने वाली 19 साल की एक युवती का शव भी गांव के बाहर एक पेड़ पर झूलता मिला। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर आननफानन में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। गांव वाले दोनों में प्रेम संबंध की बात कह रहे हैं।default

रात करीब साढ़े 11 बजे घर के अंदर जब युवक शव फंदे पर लटकता मिला तो परिवार में रोना पीटना मच गया। आसपास के लोग भी जुट गए। इधर मृतक युवक के घर से कुछ दूरी पर रहने वाली युवती तड़के अपने घर से निकल गई और सुबह करीब छह बजे उसका शव गांव के बाहर एक बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला।

गांव के लोग जब शौच को गए तो उसका शव लटकते देखा। युवक के बाद युवती की मौत की खबर जब गांव में फैली तो लोग अवाक रह गए। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग युवती का शव उतारकर घर लाए।

दोनों के परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर शवों की अंत्येष्टि कर दी। युवती इंटर की छात्रा थी। दोनों परिवारों की ओर से किसी ने प्रेम संबंध के बारे में बोलने से इंकार किया। भीरा एसओ जितेंद्र यादव ने बताया कि गांव से कोई ऐसी सूचना पुलिस को नहीं मिली है और न ही किसी ने लिखित में कोई शिकायत की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.