Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रोड्यूसर की पार्टी में फिर से एक-साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

बॉलीवुड के लविंग कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में पिछले कई दिनों से सुनने में आ रहा है कि यह कपल के बीच अब दूरिया आ गयी है. दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके है सिर्फ फिल्म के खातिर साथ में काम कर रहे है.

लेकिन हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई है जिन्हे देखकर तो यही लगता है कि यह लव बर्ड्स अब भी साथ ही है….

फोटोज शनिवार रात की है जो मुंबई के लोअर परेल के एक पब के बाहर क्लिक की गयी है. पब में रणवीर और दीपिका साथ डिनर करने पहुंचे थे. वह दोनों ही नहीं बल्कि एक और व्यक्ति इन लव बर्ड्स के साथ डिनर में शामिल था.

दरअसल, दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह भी डिनर पर इनके साथ ही थे. कुछ सोर्सेस के मुताबिक रणवीर और दीपिका ने इस पब में एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया और वह दोनों डांस फ्लोर पर भी साथ नजर आये थे.

डिनर के बाद हमेशा की तरह रणवीर दीपिका को गाड़ी तक छोड़ने भी गए. दीपिका और रणवीर सेम कलर की ड्रेस में नजर आये. लेकिन इन दोनों लव बर्ड्स के बीच कुछ मिसिंग देखने को मिला और वह था दीपिका की प्यारी सी स्माइल और रणवीर की मस्तीखोरी. दोनों बहुत ही शांत और सीरियस दिख रहे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.