Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्राइवेट पार्ट पर नहीं बनवाया पति के नाम का टैटू तो मिली दर्दनाक सजा

लव मैरिज को अभी हफ्ता भर भी नहीं हुआ था कि पति ने अपनी पत्नी के सामने एक ऐसी शर्त रख दी, जिसे सुन वह सदमे हो गई। तीन साल प्यार करने के बाद दोनों ने मिलकर शादी का फैसला किया, और शादी के तुरंत बाद ही दोनों के विचार एक-दूसरे से मिलने बंद हो गए। tat2पत्नी की माने तो पति उसके प्राइवेट पार्ट्स पर अपने नाम का टैटू बनवाना चाहता है।

जब उसने अपने पति कि यह ख्वाहिश पूरी नहीं की तो उसके साथ मारपीट करने लगा। पीड़िता के मुताबिक कॉलेज में पढ़ाई के दौरान दो वर्ष सीनियर पर्व वार्ष्णेय से उसकी दोस्ती हुई थी। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और पढ़ाई पूरी होने के बाद दोनों ने घर से भाग कर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद चार दिन तक सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद ससुराल पक्ष ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
पीड़िता का आरोप है कि पति ने उसके हाथ पर खुद के नाम का टैटू बनवाया। इसके बाद उसके जन्मदिन से पहले उसने पीड़िता के गर्दन पर अपनी डेट ऑफ बर्थ का टैटू बनवाया। उसके बाद उसने कंधे के नीचे एक पंख का टैटू बनवा दिया। पीड़िता ने कहा कि इतना तो ठीक था, लेकिन अब वह मुझसे मेरे प्राइवेट पार्ट पर टैटू बनवाने के लिए बोलने लगा, जब उसने इनकार किया तो उसने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया गया। 
पीड़िता के अनुसार ‘पर्व का बिजनेस इंदौर में बढ़िया चल रहा था, लेकिन वह बिजनेस बंद कर जॉब करने भोपाल चला गया। इस दौरान मुझे मेरे घर भेज दिया और बिजनेस में नुकसान होने की बात कहकर 50 लाख रुपये लाने के लिए कहा। रुपये लाने में असमर्थता जताने पर पर्व ने मेरे घर आकर मुझसे मारपीट की, मेरे माता-पिता से बदसलूकी की।
इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाने में की, जहां पति-पत्नी के बीच सुलह कराने का प्रयास भी किया गया। लेकिन पर्व ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने महिला एवं बाल विकास विभाग से मामले की जांच करवाई। रिपोर्ट को सही पाए जाने की सूरत में कोर्ट ने उसकी शिकायत पर उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को 27 दिसंबर तक कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.