Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रभास ने अपने 38 वे जन्मदिन पर पेश किया ‘साहो’ का FIRST LOOK

आज यानी 23 अक्टूबर को अपने 38 वे जन्मदिन के मौके पर प्रभास ने आने वाली फिल्म ‘साहो’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. फिल्म का फर्स्ट लुक देकर प्रभास ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. प्रभास ने फैंस को फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाकर उन्हें ये खास तोहफा दिया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में सूट-बूट में प्रभास बड़े ही स्टाइलिश नजर आ रहे है. उन्होंने गलाबंद से अपना आधा चेहरा ढक रखा है.

इससे पहले प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 ने जमकर करोड़ो की कमाई की थी. उनकी फिल्म ने कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. इस फिल्म के बाद से ही प्रभास पूरी दुनिया में मशहूर हो गए. देश-विदेश में प्रभास के लाखो फैंस है. और अब उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ से भी अच्छी कमाई की उम्मीदे की जा रही है.

प्रभास के फैंस ने उनके जन्मदिन पर खास तरह से विश किया. दक्षिण भारत में जगह-जगह उनके फैंस ने पोस्टर लगाकर प्रभास को जन्मदिन की बधाई दी है. पोस्टर पर लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे रिबेल स्टार.’ कई जगह प्रभास के फोटो के बड़े-बड़े केक भी काटे जा रहे है. इतना ही नहीं नील नितिन मुकेश ने भी अपना और प्रभास का फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है.