Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पोती सारा की फिल्म से खुश शर्म‍िला टैगोर ने अमृता सिंह को किया मेसेज

हालिया रिलीज फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर मिले-जुले रिस्पोंस मिल रहे हैं। लेकिन इस फिल्म से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक्टिंग की चर्चाएं चारो तरफ है। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू दिखा दिया है। इस बात से खुश उनकी दादी शर्म‍िला टैगोर ने उनका मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया जोकि सारा के लिए एक बहुत बड़ी बात है।

दरअसल, हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया। दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं। उन्हें मुझ पर गर्व है। लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया। मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ, वो भी ऐसे हालात में… ये सबसे बड़ी बात है।’

इसके अलावा सारा ने फोटोग्राफर्स का भी दिल जीत लिया। बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भेजा था। वहीं सारा की इस बात से खुश किसी एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सारा को धन्यवाद दिया है। फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर ये लेटर लिखा।

फिलहाल तो सारा अपनी आगमी फिल्म ‘सिम्बा’ के प्रमोशन में काफी बीजी है जो कि इस साल के अंत 28 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में इनके अपोजिट रणवीर सिंह है जहां दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म ‘सिम्बा’ साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। वहीं फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। जिसके बाद फिल्म का एक्शन जबरदस्त बढ़ गया है।