Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पॉप स्टार की परफॉर्मेंस में सामने कूदकर आ गया नग्न शख्स, फिर जो हुआ…

नीदरलैंड्स में एक पॉप स्टार रेडियो 538 पर लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी, तभी वह एक भद्दे प्रैंक का शिकार हो गई। इस शरारत से वह बुरी तरह डर गई। 

 

दरअसल, परफॉर्मेंस के बीच में एक नग्न शख्स कूद पड़ा था, जिससे घबराकर पॉप स्टार रोने तक लगी। यह घटना 17 नवंबर की है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक यह शरारत पापस्टार के जानने वाले दो डिस्क जॉकी ने मिल कर रची थी। बता दें इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस भद्दे प्रैंक को दो डिस्क जॉकी (डीजे) ने मिल कर रचा था, जिनका नाम डीजे फ्रैंक डेन और जेल्टे वैन डर ग्रूट बताया जा रहा है। ये दोनों मिलकर मान की परफॉर्मेंस के दौरान एक नग्न शख्स को वहां लेकर आए थे। ताज्जबु इस बात पर होता है कि घटना के वक्त जहां पॉप सिंगर का बुरा हाल था, वहीं बाकी लोग स्टेज के सामने नग्न होकर नाच रहे उस शख्स पर हंस रहे थे। 

हालांकि दोनों डीजे ने अपनी गलती स्वीकारी है और उनसे माफी भी मांग ली है। इस घटना से जुड़े वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पॉप स्टार किस कदर डर गई थी। वह इस घटना के तुरंत बाद स्टेज पर जोर-जोर से ‘ओह माई गॉड’ चिल्लाने लगती है। वहीं फ्रैंक डेन भी प्रैंक के चलते हुई इस गड़बड़ को देखकर ‘ओह नो’ कहते हैं। 

इस घटना को लेकर मान कहती हैं ‘मैं बुरी तरह डर गई थी। अचानक से मेरे सामने एक नग्न शख्स आ गया था।’ हालांकि, प्रैंक को लेकर शो के दौरान और बाद में इस बाबत माफी मांगी गई, जिस पर पॉप स्टार ने उन्हें माफ भी कर दिया है। लेकिन इस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों का इस पर जमकर गुस्सा फूट पड़ा।  

अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मुझे इस बारे में बहुत बुरा लगा। लेकिन अब इस घटना को तीन हफ्तों से अधिक हो गए हैं। फैंक और उनकी टीम इसके लिए मुझसे कई बार माफी मांग चुकी है। यह मामला ऐसे में निपट गया है।’

देखें डेलीमेल का ये वीडियो
http://www.dailymail.co.uk/news/article-5148427/Dutch-pop-star-20-left-tears-DJs-prank.html#v-6404495766258993610