Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पॉप स्टार्स बीबर का मुम्बई में होगा प्रोग्राम, टिकिट की कीमत उड़ा देगी आपके तोते

category1487144447वैसे तो हॉलीवुड के पॉप स्टार्स का क्रेज भारतीय दर्शको पर देखा ही जा सकता है. आज हर कोई हॉलीवुड पॉप स्टार्स को सुनना पसंद करता है. ऐसे में हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर भारत में अपनी परफॉमेंस के लिए आने वाले है. और जस्टिन की इस परफॉर्मेंस को लेकर लोगो का क्रेज देखते ही बनता है. इसी लिए तो इस शो की टिकिटों के प्राइज इतने महंगे बिक रहे है.

दरअसल खबरों की माने तो vvip केटेगरी में टिकिट करीब 76,790 रुपए तक के बीके है. और वही एक ऑनलाइन वेबसाइट के मुताबिक इस केटेगरी के सारे टिकिट बिक चुके है. आपको बता दे कि जस्टिन के इस शो की सबसे सस्ती टिकिट 4 हजार रूपए की है.  जस्टिन का यह कार्यक्रम 10 मई को मुम्बई के डीवाई पटेल स्टेडियम में होगा.

और आयोजक इसे भारत का सबसे सफल कार्यक्रम बनाने की तैयारियों में पूरी तरह लग चुके है. और माना जा रहा है कि यह अब तक का सबसे सफल कार्यक्रम होगा. क्योकि भारत में बीबर के प्रशंसको की तादात भी अच्छी खासी है. वही जस्टिन के कार्यक्रम के इतने महंगे टिकिट होने को लेकर भी ट्विटर पर फेन्स का अजीब रिएक्शन नजर आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.