Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पैसे के लिए लाइन में खड़ी लड़की की अजीबोगरीब हरकत, सन्न रह गए लोग !

नई दिल्ली (14 नवंबर): नोटबंदी के बाद देशभर में कैश की लिए लोग कई घंटों तक बैंक और एटीएम के बाहर लाइन में खड़े रहने को मजूबर है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि उनके पैस कैश कैसे आएगा। लोग इस परेशानी में अजीबोगरीब हरकत करने लगे हैं। रविवार को दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 के एक्सिस बैंक के बाहर लंबी लाइन लगी थी। लोग कई घंटों से अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। तभी लाइन में खड़ी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप अपना टॉप ही उतार दिया। युवती की इस हरकत से वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को बैंक के अंदर ले गई, उसे समझाया गया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए।

mayur-vihar

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रविवार दोपहर को युवती एक्सिस बैंक में पैसे बदलवाने के लिए लाइन में लगी हुई थी। लाइन काफी लंबी थी और अफरातफरी भी मची हुई थी। इसी बीच उसने अचानक से टॉप उतार दिया जिससे लोग सन्न रह गए। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए। फिर उसे बैंक के अंदर ले गए। वहां 10 मिनट के अंदर उसे पैसे दिलवाकर रवाना किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.