Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी की गोली मार कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

    जनपद संभल के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के मुरादाबाद रोड कॉलोनी में हेमंत सागर नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सम्भल पूर्व विधानसभा प्रत्यासी हेमंत सागर के सिर पर गोली मारी और मौके पर फरार हो गए। सूचना के अनुसार हेमंत सागर मंगलवार शाम को लगभग 8 बजे अपने पिता की परचून की दुकान पर बैठा हुआ था कि तभी दो बाइक सवार युवक आए और उसके सिर में गोली मारकर फरार हो गए। 
default-3
घटना की सूचना मिलते ही इलाके के लोग और उसके परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने हेमंत सागर को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और पूरा इलाका बंद हो गया। आपको बता दें कि हेमन्त कुमार 2012 में विधानसभा का निर्दलीय पार्टी से चुनाव भी लड़ चुके हैं और हेमन्त कुमार की 10 नवंबर को शादी होनी थी। उसकी तैयारियां चल रही थी इस हत्या को उस शादी से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले घर पर एक फोन आया था जिसमें धमकी दी गई थी। फिलहाल घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करना शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.