Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बाद AAP का एक और विधायक ने अनशन पर बैठने की घोषणा की

kapil-anshan-1नई दिल्ली : आप नेताओं से विदेश यात्राओं के विवरण की मांग के मुद्दे पर अनशन पर बैठे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का अनशन जारी है.वहीं अब आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कपिल मिश्रा के खिलाफ अनशन पर बैठने की घोषणा की है. पार्टी सूत्रों के अनुसार जब तक कपिल मिश्रा सच नहीं बोलेंगे, तब तक संजीव झा अनशन करेंगे.

 मिली जानकारी के अनुसार विधायक संजीव झा शनिवार सुबह 11 बजे राजघाट जाएंगे और उसके बाद वे वहां से कपिल मिश्रा के घर के बाहर अनशन करना शुरू करेंगे. आम आदमी पार्टी के सूत्रों का यह कहना है कि कपिल मिश्रा गलतबयानी कर रहे हैं और उनके झूठ के खिलाफ अब पार्टी विधायक संजीव झा ने सत्याग्रह करने का फैसला किया है.

बता दें कि अब कपिल मिश्रा के घर के सामने संजीव झा के अनशन शुरू कर देने से यह अनशन बहुत ही रोचक हो जाएगा.एक ही पार्टी के दो विधायकों का यूँ अनशन पर बैठना कई सवाल तो खड़े कर ही रहा है, बल्कि कई संदेहों को भी जन्म दे रहा है. राजनीतिक दांव पेच के ऐसे दृश्य बिरले ही देखने को मिलते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.