Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूरा हुआ बचपन का सपना, अदिति बनेंगी रणवीर सिंह की पत्नी

Padमुंबई| आगामी तमिल फिल्म ‘काटरु वेलियिदई’ में मणिरत्नम और ‘पद्मावती’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि दोनों फिल्मकारों के साथ काम करना उनका एक सपना था। मणिरत्नम की फिल्म के बारे में अदिति ने  कहा, “यह सपना पूरा हो जाने जैसा है। मेरा बचपन से सपना था कि मैं उनके साथ काम करूं और आखिरकार यह पूरा हुआ।” अदिति को रणवीर सिंह की पत्नी बनने का मौका मिल रहा है।

‘वजीर’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह भंसाली के साथ भी काम के लिए उत्साहित थीं।

रणवीर सिंह की पत्नी…

उन्होंने कहा, “मैं संजय (लीला भंसाली) के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी, वह मेरे ड्रीम निर्देशक हैं। मैं सीधे मणि सर के सेट से संजय सर के सेट पर गई तो यह मेरे लिए बहुत-बहुत खास रहा।”

अदिति ने ‘पद्मावती’ के सह-कलाकार रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को अद्भुत करार दिया।

अभिनेत्री ने यहां लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसॉर्ट में लेबल कोतवारा के लिए वॉक की।

अदिति ने कहा, “मुझे लगता है कि यहां कुछ ही लोग हैं, जिन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला है, इसलिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”

फैशन के बारे में पूछे जाने पर अदिति ने कहा, “नहीं, मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं फैशन का आनंद लेती हूं लेकिन जागरूक नहीं हूं। मैं वहीं पहनती हूं जो मुझे पसंद आता है।”

अदिति फिल्म में खिलजी की सबसे प्यारी पत्नी कमला देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, इस किरदार को लेकर भंसाली और अदिति के बीच कई दौर की मीटिंग्स हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.