Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूनम पांडे ने पूरी की फैंस की डिमांड, शेयर किया क्रिसमस हॉट वीडियो

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली सेलेब्रिटी पूनम पांडे हर साल क्रिसमस पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लेकिन इस बार क्रिसमस तक पूनम पांडे ने कोई वीडियो शेयर नहीं किया। इसके बाद पूनम के फैंस ने उनसे वीडियो शेयर करने की मांग की।Capture-5

वो लगातार अपने फैंस को वीडियो शेयर करने का दिलासा दे रही थीं। कुछ दिनों बाद पूनम पांडे ने आखिरकार अपने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए सोशल मीडिया पर एक हॉट वीडियो शेयर कर ही दिया। 

जैसे ही पूनम पांडे ने अपना ये वीडियो शेयर किया वो वायरल हो गया। अब तक लाखों लोग पूनम के क्रिसमस वीडियो को देख चुके हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पूनम पांडे ने अपना बेवॉच वीडियो और फोटोज शेयर की थीं।

 इस फोटोशूट में पूनम समुद्र के किनारे रेड बिकिनी में नजर आ रही थीं। अपने एक इंटरव्‍यू में पूनम ने ये साफ किया था कि वो एक इंटरनेट सेलेब्रिटी हैं। शाहरुख, सलमान और आमिर जैसे बड़े सितारों को टक्कर देने के लिए वो इंटरनेट का सहारा लेती हैं।

उन्होंने ये भी बताया था कि वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इसलिए शेयर करती हैं ताकि सुपरस्टार्स की तरह उनकी पॉपुलैरिटी बनी रहे। बता दें कि पूनम कई शॉर्ट फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं। उनकी आखिरी ‌शॉर्ट फिल्म ‘द वीकेंड’ थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.