Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलिसकर्मी ने सन्यासियों को धक्के देकर बैंक से निकाला

लखीमपुर खीरी/देव श्रीवास्तव:नोट बंदी के बाद बैंकों में बुजुर्गों के साथ अभद्रता की  खबरें लगातार सामने आ रही हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ उलट है। बैंक में पैसे निकालने गए दो सन्यासियों को सिपाही द्वारा धक्के देकर बाहर निकल दिया गया। अपराधियों के आगे घुटने टेकने वाली खाखी बेबस और मजबूरों पर रौब झाड़ने का कोई मौका नही छोड़ती है। यहाँ भी खाकी का सितम नोटबंदी की मार झेल रहे लोगो को झेलना पड़ रहा है। जिसकी बानगी निघासन की पंजाब सिंध बैंक झंडी में देखने को मिली।
123

क्या है मामला:

बुधवार को थाना निघासन की चौकी झंडी क्षेत्र में पड़ने वाली पंजाब एंड सिंध बैंक में आदिलाबाद निवासी श्याम लाल गुप्ता और श्री कृष्ण लाल यादव बैंक से विड्राल भर कर एक-एक हजार रूपये निकालने गये थे। तभी वहां ड्यूटी पर तैनात दारोगा विश्वनाथ यादव ने दोनों बुजुर्गो को पहले बैंक के अंदर जाने से रोका और उन्हें धक्का मारते हुए वहाँ से भगाने लगा। जब बुजुर्ग ने इसका विरोध किया तो दारोगा ने उन पर हाथ भी छोड़ने का कोशिश की। इस दौरान वहाँ मौजूद लोगो ने दरोगा की इस हरकत को बेहद शर्मिंदा करने वाली हरकत बताई। लोग पुलिस से बहुत अपेक्षाएं रखते है ये है अखिलेश सरकार की खाकी.
तस्वीरें:
screenshot_2016-12-21-18-29-35
01
एक्सक्लूसिव वीडियो देखें ट्विटर पर…https://twitter.com/Pradesh_Jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published.