Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुणे में खेले जा रहे टेस्ट मैच में शर्मनाक हार पर बोले विराट कोहली

virat2नई दिल्ली: टेस्ट मैचों में लगातर जीत हासिल कर देश को गौरवान्वित करने वाली इंडिया टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे में खेले गए पहले टेस्ट में 333 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा वही इस हार से खुद कप्तान विराट कोहली भी दुखी है.

हार के बाद विराट मीडिया के सामने आए और कहा कि –  मैं मानता हूं कि हमें इस तरह की हार की जरूरत थी, जिससे हमें अपनी सच्चाई का पता लग सके कि हम कहां हैं और  हमें कहां काम करने की जरूरत है. उसके बाद वो बोले कि, ‘लोग ऐसा सोच रहे होंगे कि हम हार ही नहीं सकते, तो ऐसा हो नहीं सकता. हमारे दिमाग में ऐसा नहीं था. हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो ऐसी कई टीम हमें हरा देगी.

वही उसके बाद उन्होंने अपनी हार का बड़ा कारण कैच छोड़ना बताया और कहा कि  ‘हम 20 विकेट लेना चाहते थे, लेकिन हम सही समय पर ऐसा नहीं कर पाए. हम जल्दी विकेट लेने में सफल नहीं रहे. टीम के खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े  जिस में से एक कप्तान स्टीवन स्मिथ के कैच भी शामिल थे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.