Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी ने तो बिना पानी ही देश को नहला दिया : उद्धव ठाकरे

140922120947_uddhav_thackeray_shiv_sena_leader_624x351_ptiमुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्यसभा में पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर दिए गए बयान पर राजनीति गरमा गई हैै। जहां कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि वे इस मसले पर माफी मांगें वहीं शिवसेना ने भी प्रधानमंत्री को लेकर विरोध जताया है। शिवसेना ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो देश को बिना पानी ही नहला दिया गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है और कांग्रेस इसे बड़ा मसला बनाने में लगी है।

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी पीएम मोदी पर राजनीतिक वार किया। गौरतलब है कि बीएमसी चुनाव को लेकर भाजपा शिवसेना दोनों ही प्रतिद्वंदी के तौर पर सामने हैं ऐसे में शिवसेना भाजपा का विरोध करने में लगी है। हालांकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने जो भी कहा ठीक ही कहा।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के कार्यकाल में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ। इस पर ध्यान नहीं दिया गया। महत्वपूर्ण पद पर रहने के बाद भी डाॅ. सिंह ने केवल राहुल बाबा की और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुनी। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें लेकर कुछ कहा तो गलत नहीं किया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर बयान दिया था कि बाथरूम मे रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डाॅ. मनमोहन सिंह से सीखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.