Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी के विकास एजेंडे पर ये शख्स बनाएगा धमाकेदार फिल्म

narendra-modi-2बई : बिहार के एक फिल्मकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे और भारत को बदलने की उनकी दृष्टि पर एक फिल्म बनाई है। फिल्म निर्माता और सह निदेशक सुरेश झा ने बताया कि 2 घंटे और 15 मिनट की फिल्म ‘मोदी का गांव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म कुछ महीने के भीतर सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

पीएम मोदी के एजेंडे पर फिल्म

झा ने कहा कि यह बायोपिक नहीं है, इसके मेगा प्रीमियर की योजना है। मुंबई के व्यापारी और मोदी के हमशक्ल विकास महांते ने फिल्म में मोदी की भूमिका निभाई है। मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम. और जेबा. ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। झा ने बताया कि जेबा बिहार में एक भीषण बाढ़ में बह जाती है, लेकिन उसे एक एनजीओ द्वारा बचाया गया और अध्ययन के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेजा गया। झा ने आईएएनएस से कहा, “अमेरिका में उसने मोदी के नजरिए उनके काम और राष्ट्र को विकसित करने के सपनों को समझा। वह इससे प्रेरित होकर वापस लौटी, जिस पर फिल्म बनी।” उन्होंने बताया कि फिल्म की व्यापक रूप से शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई। झा ने बताया कि ‘मोदी का गांव’ में संगीतकार मनोजानंद चौधरी ने सात गीत दिए हैं। यह फिल्म तुषार ए. गोयल द्वारा सह-निर्देशित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.