Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी की आंख में आंसू, कहा- विपक्ष कुछ करने नहीं देता

नोटबंदी के बाद देशवासियों को हो रही परेशानी के बाद सरकार की तरफ से बढ़ा बयान आया है। BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सरकार के तरफ से नोटबंदी पर मोर्चा संभाला।img_20161002121221

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा ये फैसला गरीबों के लिए लिया गया है। उन्होंने बीजेपी के नेताओं को भी आदेश दिया कि जनता के बीच जाकर नोटबंदी के फायदों के बारे में बताएं। उन्होंने कहा कि ये फैसला कालेधन पर करारी चोट है। 
वहीं पीएम मोदी आज एक बार फिर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि विपक्ष हमेश अच्छे फैसलों में टांग खींचता है। चाहे वो सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला हो या नोटबंदी का। विपक्ष का काम केवल सरकार के खिलाफ भ्रम फैलाना है।  
इससे पहले बैठक में जेटली ने कहा कि ये प्रधानमंत्री का ऐतिहासिक फैसला है। इसके लिए उन्हें बधाइयां देनी चाहिए। जेटली ने कहा कि बड़े फैसले लेने के लिए बड़े दिल की जरूरत होती है तो पीएम मोदी में है। उन्होंने कहा कि फैसले से मात्र कुछ ही लोगों को परेशानी हो रही है। देश की आम जनता फैसले से खुश है। क्योंकि 80 प्रतिशत लोगों के पास 500-1000 के नोट थे अब किसके पास कालाधन है ये पता चल रहा है। 
जेटली ने आगे कहा कि वो मानते हैं कि नोटबंदी से जनता को कुछ परेशानियां हुईं है लेकिन सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। जल्द ही परेशानी दूर हो जाएगी। बता दें कि 8 नवंबर की रात पीएम ने अचानक ही ऐलान करके  500-1000 के नोटों को बंद कर दिया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.