Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिप्पा मिडलटन की शादी में भी मीडिया से दूर रहे प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल

prince-harry,-meghan-markle_5921a822c4b79कुछ सेलिब्रिटी कपल को लोगों का अटेंशन पाना अच्छा लगता है तो कुछ कपल मीडिया और पब्लिक से दूरी बनाये रखते हैं. आमतौर पर एक छोटे-छोटे जोड़े,मीडिया से दूर रहने वाले कपल प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने पिप्पा मिडलटन की शादी में भी इस तरह से रहने का फैसला किया।

यह युगल पिपा और उनके पति जेम्स मैथ्यू की शादी में मौजूद था। हैरी ने अपने औपचारिक नीले सूट के साथ मैचिंग टाई पहनी हुई थी जिसमे वो काफी आकर्षक लग रहे थे जबकि अभिनेत्री मेघन ने जनता और मीडिया से दूरी बनाये रखी. फिलहाल हैरी और मेघन अपनी तरफ लोगों का अधिक ध्यान आकर्षित करने से बच रहे हैं.

मेघन ने हैरी की दादी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से लेकर पूरे परिवार को मन्त्रमुग्ध कर रखा है. महल में यह खबर भी है कि हैरी और मेघन ड्यूक और डचेस ऑफ़ ससेक्स होंगे। केट मिडलटन और प्रिंस विलियम कथित तौर पर हैरी में हुए बदलावों से रोमांचित हो गए हैं. हैरी अब काफी खुश और कॉंफिडेंट नजर आते हैं और इस बात का पूरा श्रेय मेघन को जाता है.

मेघन टोरंटो और लन्दन में अपने शो के फिल्मांकन के बीच अपना समय बांट रही है, लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं है कि वो शो में ज्यादा समय तक रह पाएगी। उनका मानना है कि वह हैरी से शादी करने जा रही है. सुरक्षा के बंदोबस्त भी कड़े किये गए हैं क्यूंकि मेघन दुनिया के सबसे प्रसिद्ध बैचलर के साथ डेट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.