Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पास करने का झांसा दे कर प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

टीचर और स्टूडेंट के रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला हरियाणा में हुआ है यहां के सोनीपत में स्कूल के प्रिंसिपल पर 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक आरोपी प्रिंसिपल ने छात्रा को 10वीं की बोर्ड परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, साथ ही दो अन्य महिलाओं के खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन महिलाओं पर आरोप है कि इन्होंने इस आपराधिक षड़यंत्र में मदद की और इनके घर में ही रेप हुआ है। तीनों आरोपी फरार हैं पुलिस ने यह एफआईआर छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर दर्ज की है।

प्रिंसिपल एक प्राइवेट स्कूल का मालिक है

10000 रुपए में हुई थी डील

बताया जा रहा है कि सोनीपत के गोहना स्थित एक प्राइवेट स्कूल में का यह प्रिंसिपल मालिक है, प्रिंसिपल ने छात्रा की जगह दूसरी लड़की को परीक्षा देने के लिए बैठाया और छात्रा को अपने घर पर बुलाया जहां, उसने छात्रा के साथ बलात्कार किया।छात्रा के पिता ने बताया कि वह प्रिंसिपल को दस हजार रुपए देने के लिए तैयार थे अगर उनकी बेटी पास हो जाती है।

8 मार्च को प्रिंसिपल का आया था फोन

छात्रा ने सुनाई आपबीती

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि 8 मार्च को प्रिंसिपल ने मुझे फोन किया और मुझे और मेरी बेटी को स्कूल बुलाया था। जिसके बाद प्रिंसिपल ने कहा कि बेटी को पास में ही मेरे रिश्तेदार के घर पर छोड़ दीजिए। उन्होंने बताया कि दूसरी छात्रा मेरी बेटी की जगह परीक्षा देगी। पिता को कहा गया था कि परीक्षा के बाद वह अपनी बेटी को घर ले जा सकते हैं।

प्रिंसिपल ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म

महिलाएं फरार

लेकिन जब वह अपनी बेटी को लेने के लिए गए तो तो उसने बताया कि प्रिंसिपल ने उसके साथ रेप किया है, इसमे उसकी दो महिलाओं ने मदद की है। पिता ने बताया कि जब वह अपनी बेटी से बात कर रहे थे तो दोनों महिलाएं वहां से फरार हो गईं। घटना के बाद छात्रा का बयान दर्ज किया गया है और दो काउंसलर को भी नियुक्त किया गया है जोकि छात्रा को अवसाद में जाने या किसी भी तरह की मानसिक दिक्कत से निकलने में मदद करेंगी।