Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पार्टी में जा कर सोनाक्षी पर आ गया गुलाबी नूर

03_08_2015-sonakshi_haseena3मुंबई। बड़े परदे पर जल्द ही पत्रकार की भूमिका में नज़र आने जा रही सोनाक्षी सिन्हा ने भले ही इस फिल्म में अब तक का अपना हट के वाला रोल निभाया हो लेकिन उनका बिंदास और मस्तमौलापन नूर के बहाने बाहर आ ही जाएगा। वो भी तब जब आप ये वाला गाना देखेंगे। 

सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म नूर का नया गाना जारी किया गया है। ‘ गुलाबी 2. 0 ‘ नाम का ये गाना आपको एक पुराने गाने की याद दिला देगा जो राजेश खन्ना और नंदा पर फिल्माया गया 1970 की फिल्म ‘द ट्रेन’ का है। आर डी बर्मन की कंपोजिशन में मोहम्मद रफ़ी का के गाये इस गाने ” गुलाबी आंखें जो तेरी… ‘ को फिल्म नूर में नए सिरे से पेश किया गया है। लेकिन 47 सालों बाद अंदाज़ बदल गया है। ‘ उफ़ ये नूर ‘ कहते कहते सोनाक्षी सिन्हा पार्टी मूड में आ चुकी हैं। ज़ाम के एक-दो घूंट मारने के बाद सोनाक्षी फुल पार्टी मूड में है। डांस फ्लोर पर झूमती, गाती, बलखाती सोनाक्षी के ये तेवर देखने ही लायक हैं। नूर के इस नए गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है और तुलसी कुमार और यश नार्वेकर के साथ मिल कर गाया भी है।

इस गाने को आप यहां देख सकते हैं – 

अगले महीने की 21 तारीख़ को रिलीज़ हो रही सोनाक्षी सिन्हा की नूर पाकिस्तान की लेखक सबा इम्तियाज़ की किताब ‘ कराची यू आर किलिंग ‘ मी पर आधारित है। फिल्म में सोनाक्षी के साथ कन्नन गिल और पूरब कोहली भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.