Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पापा के सामने सिर्फ मस्ती के लिए किसिंग नहीं करूंगा : वरुण धवन

मुंबई। वरुण धवन फिल्म मैं तेरा हीरो के बाद एक बार फिर से अपने पापा डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 में नज़र आ रहे हैं। वरुण की अब तक लगातार आठ फिल्में हिट हुई हैं। इस बात से वरुण खुश तो हैं लेकिन उन्हें इस बात का गुमान नहीं है कि वह बड़े सुपरस्टार बन गये हैं।

वरुण ने एक बातचीत में स्वीकारा है कि सुपरस्टार्स इतनी जल्दी नहीं बनते। कम से कम 10-15 साल तो लगेंगे। तब जाकर वह सलमान ख़ान, शाहरुख़ ख़ान, आमिर, अक्षय जैसे सुपरस्टार की लीग में शामिल होेंगे। वरुण ने कहा है कि मैं लकी हूं कि मुझे मेरे पापा के साथ काम करने का मौका मिला है। लोग हमेशा कॉमेडी फिल्मों में डेविड धवन का नाम लेते हैं। वरुण कहते हैं कि मैं अभिनेता हूं और अभिनेता के रूप में काम करूंगा। अगर सीन की जरूरत है तो किसिंग सीन करूंगा। लेकिन सिर्फ मस्ती के लिए, फिल्म में कभी उनके साथ किसिंग नहीं करूंगा। जुड़वा 2 में भी जो किसिंग सीन है, वह देखकर आपको समझ आयेगा कि उसमें सीन की जरूरत थी। इसलिए मैंने ऐसा किया।सलमान ख़ान से तुलना को लेकर वरुण कहते हैं कि सलमान तो एक ही हैं। उनसे मेरी कोई तुलना नहीं है।

सलमान ख़ान ने वरुण को सलाह दी है कि वह टन टना टन गाने का स्टेप बिल्कुल न बिगाड़ें। इस फिल्म में सलमान ने फिल्म जुड़वा में पहनी अपनी जींस वरुण को दी है। वरुण को लगता है कि सलमान ख़ान के फैन्स तो सिर्फ सलमान की जींस देखने के लिए भी फिल्म देखने जा सकते हैं। उनका स्टारडम इतना बड़ा है। वरुण ने बताया कि फिल्म में कई ऐसे सीन भी हैं, जिन्हें एक्ट करते समय उन्हें काफी परेशानी हुई। लेकिन इस फिल्म से उनका मकसद सिर्फ मनोरंजन करना है। वरुण धवन की फिल्म जुड़वां 2 सितंबर महीने की 29 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।