Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘पद्मावती’ ने लॉन्‍च की ‘ड्रीमगर्ल’ की बायोग्राफी, बनारसी लुक में दिखीं ये खुबसूरत अभिनेत्री

नई दिल्‍ली: सोमवार को मुंबई में हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन पर उनकी जीवनी ‘बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल’ का विमोचन करने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंचीं. यह किताब स्टारडस्ट के पूर्व संपादक और निर्माता राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखी गई है.

‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ को लॉन्‍च करने के लिए के 16 अक्टूबर यानी हेमा मालिनी का जन्‍मदिन का दिन चुना गया क्‍योंकि इस दिन भारतीय सिनेमा में हेमा मालिनी के 50 साल भी पूरे हुए. इस मौके पर हेमा मालिनी के साथ एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण बनारसी साड़ी अंदाज पहने दिखीं. इस मौके पर हेमा मालिनी अकेले नहीं थीं, बल्कि उनकी दोनों बेटियां यानी ईशा और अहाना भी यहां नजर आईं. प्रेग्‍नेंट ईशा देओल यहां अपने पति भरत के साथ पहुंचीं. हेमा मालिनी की जीवनी लॉन्‍च करने दीपिका पादुकोण पहुंचीं. 16 अक्‍टूबर को हेमा मालिनी 69 साल की हो गईं. दीपिका पादुकोण से मिलती हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल.

मंच पर दीपिका पादुकोण और अपनी दोनों बेटियों के साथ हेमा मालिनी. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी की जीवनी ‘बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल’ में एक छोटी-सी प्रस्तावना लिखी है. हेमा मालिनी अपनी जीवनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रस्तावना लिखे जाने से बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं. हेमा ने शनिवार को ट्वीट किया, “मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रस्तावना लिखी है.”

इस मौके पर एक्‍ट्रेस जूही चावला और मधु भी नजर आईं. हेमा मालिनी ने 1999 में गुरदासपुर, पंजाब में भाजपा उम्मीदवार के लिए लोकसभा चुनावों में प्रचार किया था. वह अभी मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं. अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी हेमा ‘सपनों का सौदागर’, ‘सीता और गीता’, ‘शोले’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘सत्ते पे सत्ता’ जैसी अनेक फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं.