Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्रकार के घर से भरी दोपहर एलईडी चोरी कर ले गया चोर

देव श्रीवास्तव
मितौली-खीरी।
क्षेत्र में हौसला बुलंद चोरों ने इस बार एक और कारनामा कर डाला। चोरों ने अब की एक पत्रकार के घर को निशाना बनाया और बाहर कमरे में रखी एलईडी को पार कर दिया। हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसको आधार बनाकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। 
  जानकारी के अनुसार, थाना व कस्बा मितौली स्थित ब्लाक कार्यालय में बने एसडीएम आफिस के पीछे एक टीवी चैनल के संवाददाता महबूब अली का घर है। वह बुधवार को किसी काम से पड़ोसी जिला सीतापुर के थाना व कस्बा महोली गए थे। अन्य सदस्य घर के पिछले हिस्से में धूप सेंक रहे थे। दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे एक व्यक्ति मुंह को मफलर से बांधकर घर के अंदर घुसा। ठंड होने की वजह से लोगों ने उस पर ध्यान नहीं दिया। अज्ञात व्यक्ति घर के भीतर दाखिल हुआ। और बाहर चादर में कुछ लेकर निकल गया। कुछ देर बाद जब घर के लोग कमरें में पहुंचे तो वहां से एलईडी टीवी गायब थी। इस पर घर में हड़कम्प मच गया। सूचना पर महबूब अली घर आए। उन्होंने चोर की शिनाख्त के लिए घर के ठीक सामने स्थित वी-मार्ट नामकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। इसमें यह अज्ञात व्यक्ति एलईडी को उनके ही घर की एक चादर में लपेट कर ले जाता मिला। 
  महबूब ने बताया कि चोर उनके घर में करीब बीस मिनट रहा। चोरी गई एलईडी की कीमत 24 हजार रुपए की थी। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। एसओ ओपी रजक ने यह कहकर तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया कि एक-दो दिन में ही वह मामले का खुलासा कर देंगे।