Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म 

देव श्रीवास्तव
निघासन/लखीमपुर-खीरी।
निघासन थाना क्षेत्र में शौंच को गयी एक नाबालिग बच्ची के साथ एक युवक के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर गांव के मौके पर तो आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ बच्ची को सूचना पर पुलिस ने निघासन अस्पताल भर्ती कराया। दुष्कर्म की घटना के बाद गांव भारी भीड़ एकत्र हो गयी और मौके पर पुलिस तैनात कर दी गयी है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट आरोपी को हिरासत में लिया है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोधपुरवा मजरा खैराहना निवासी एक ग्रामीण की नौ वर्षीय पुत्री करीब ढाई बजे घर के पड़ोस में ही एक गन्ने के खेत में गयी थी। वहां पहले से ही घात लगाये बैठे दो युवकों ने देखा तो एक युवक खेत के बाहर खड़ा रहा और एक युवक ने बच्ची को दबोच लिया। उसके बाद जब बच्ची की चीखने की आवाज सुनी तो गांव के लोग मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर आरोपी युवक सहित साथी मौके से फरार हो गया। दुष्कर्म की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। 
घटना के बाद भारी संख्या में लोग एकत्र हो गये। घटना के बाद आरोपी पक्ष से पहले समझौते का दबाव बनाने लगे। दुष्कर्म की इस वारदात की सूचना 100 डायल मौके पर पहुंच गयी। सूचना के बाद खून से लथपथ बच्ची को पुलिस ने निघासन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सवीरत्न गौतम ने मौके का जायजा किया। इधर पुलिस ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की। घटना को लेकर गांव में पुलिस तैनात कर दी गयी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.