Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नोटबंदी पर मायावती बौखलाईं, यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष की फिसली जबान, खोल दिया राज

mayawati3लखनऊ : पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद से बसपा सुप्रीमा मायावती की बौखलाहट सामने आ रही है। मायावती ने कहा है कि नोटबंदी का फैसला मोदी सरकार के लिए काफी घातक साबित होगा। सरकार खुद मुसीबत में फंसी है और खुद को बाहर निकालने के लिए प्रधानमंत्री रोज नई-नई तरकीब लेकर आ रहे हैं। यही वजह है कि रोज नए नियम बनाए जा रहे हैं। जिसपर, एक बार फिर से से बीजेपी निष्कासित दयाशंकर की पत्नी और महिला बीजेपी की यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने एक बार फिर से बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है और कहा है कि नोटबंदी के कारण मायावती का सारा पैसा बर्बाद हो गया है, वो टिकट बेच नहीं पा रही हैं और इसी वजह से बौखला गई हैं।

इसी के साथ ही स्वाति सिंह ने एक बार फिर से दोहराया है कि अगर बीजेपी चाहेगी तो मैं मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने को भी तैयार हूं। आपको बता दें कि मायाव़़ती इस समय नोटबंदी का पुरजोर विरोध कर रही हैं। बसपा अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि नोटबंदी के फैसले के बाद नोट वितरण के मामले में भी केंद्र की सरकार गैरभाजपाई राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है। गैरभाजपाई राज्यों को पर्याप्त मात्रा में पैसा नहीं दिया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.