Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निया शर्मा के साथ मेरा रिश्ता उतार-चढ़ाव भरा रहा है – रवि दूबे

ravi

 

जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘जमाई राजा’ के जरिए पहचान बनाने वाले अभिनेता रवि दुबे जल्द ही कलर्स टीवी के मोस्ट अवेटेड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले हैं. ‘जमाई राजा’ में उनके साथ ही काम करने वाली अभिनेत्री निया शर्मा भी इस शो का हिस्सा होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच झगड़े को लेकर कई तरह के दावे किए जाते रहे हैं.

अंग्रेज़ी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के दिये इंटरव्यू में रवि ने निया शर्मा के साथ झगड़े की खबरों पर बात की है. रवि का कहना है, ‘निया शर्मा के साथ मेरा रिश्ता उतार-चढ़ाव भरा रहा है, ‘जमाई राजा’ की शूटिंग के दौरान हम दोनों आपस में बात भी नहीं किया करते थे. जब शो खत्म होने के कगार पर आ गया था तो मुझे निया का अलग ही रूप देखने को मिला. इस दौरान मेरी निया से बातचीत होने लगी और मुझे उन्हें जानने का मौका मिला और फिर मैंने उन्हें जाना और वह काफी ईमानदार और साफ दिल की हैं.’

 

रवि का कहना है, ‘अगर बात शो की भी की जाए तो वहां भी वह सभी बातें सीधे ही कह दिया करती थीं.’ रवि ने बताया है कि समय बीतने के साथ हम दोनों के रिश्तों में भी सुधार आया है.

 

 

ravi-dubey-580x395

 

 

इंटरव्यू के अलावा दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस बात के गवाह हैं कि अब निया और रवि अच्छे दोस्त बन गए हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान स्पेन में दोनों ने साथ मिलकर खूब मस्ती की है और उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. आपको बता दें कि मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 22 जुलाई से ऑनएयर होने जा रहा है.

 

 

kkk8-date-time

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.