Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निकी मिनाज के ब्रेकअप से कौन हुआ खुश

nicki-minaj_58a6b0f61d435सभी को पता है कि निकी मिनाज और मीक मिल के बीच अब सब कुछ खत्म हो चुका है. निकी मिनाज ने नए साल की शुरुआत में ही यह बता दिया था कि अब वह सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है. मीक मिल ने भी थोड़े दिन पहले एक कॉन्सर्ट में यह कहा था कि अब वह भी अकेले हैं. इन दोनों के बीच पूरी तरह से ब्रेकअप हो चुका है और इसकी सबसे ज्यादा खुशी सफारी सैमुअल को हो रही है. सफारी सैमुअल अभी अपनी नई गर्लफ्रेंड स्टार डिवाइन के साथ इश्क फरमा रहे हैं. लेकिन वह अपनी एक्स निकी मिनाज और उनके बॉयफ्रेंड के बीच हुए बेक ब्रेकअप से बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

सफारी निक्की को यह दिखाना चाहते हैं कि उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़कर कितनी बड़ी गलती की है. उन्हें अभी भी इसी बात से तकलीफ है कि निक्की ने उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया था. इसका मतलब यह नहीं कि सफारी चाहते हैं कि निक्की मिनाज को उनसे कोई जलन हो. लोग तो यह भी कहते हैं कि सफारी के दिल में अभी तक निक्की के लिए फीलिंग है. अगर वह निकी को पूरी तरह से भुला चुके हैं तो फिर उन्हें क्या फर्क पड़ता है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप हुआ है या वह किसी के साथ रिलेशन में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.