Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवाज की बेटी को हुआ भारत के लड़के से प्यार, सबकुछ छोड़कर भारत आएगी

PAKISTAN को हर तरफ से मुंह की ही खाने को मिल रही है। जी हां एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को एक बार फिर उनके घर के ही सदस्य ने जोरदार झटका दिया है और यह झटका कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बेटी ने दी है।img_20161107122137

एक तो पहले से ही नवाज अपनी दिल की परेशानी से परेशान थे ऊपर से एक और झटका उनकी बेटी ने दे दिया। एक तो वैसे ही पाकिस्तान भारत से डरा हुआ है ऊपर से एक और परेशानी उनकी बेटी नवाज को तोहफे में दे डाली।
पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार नवाज की बेटी के किस्से काफी सुनाई में आ रहे है और ऐसा ही एक और किस्सा सुनाई में यह आया कि नवाज की बेटी एक हिन्दुस्तानी युवक से प्यार करती है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार नवाज की छोटी बेटी अस्मा शरीफ के एक मित्र ने बताया की अस्मा सोशल साईट पर घंटो तक एक हिन्दुस्तानी लड़के से चैंटिग करती है।
भारत और पाकिस्तान के तनाव को जानते हुए भी नवाज की बेटी अस्मा निकाहसुदा है और इसके बावजूद वह भारतीय युवक से शादी करके पाकिस्तान से भाग जाना चाहती है।
हालांकि ये खबर पुष्ट सूत्रों से प्राप्त नहीं हुई है, चर्चाओं और सोशल मीडिया पर चल रही बातों के आधार पर इसे लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.