Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नरगिस बनकर एक बार फिर पर्दे पर छायेंगी मनीषा कोइराला, आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

मनीषा कोइराला का नाम सुनते ही हम सबके ज़हन में एक मासूम और चुलबुली सी लड़की की छवि बन जाती है. खूबसूरती में भी मनीषा का कोई तोड़ नहीं है. आज भी वह उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह 10 साल पहले दिखा करती थीं. हाल ही में मनीषा कोइराला की एक फिल्म रिलीज़ हुई थी जिसमें अपने अभिनय से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता था. हलांकि फिल्म ज्यादा चल नहीं पायी लेकिन मनीषा के काम को सब ने सराहा. मनीषा कोइराला की गिनती अब तक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. आज भी क्रिटिक्स उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं. लेकिन कुछ समय के लिए मनीषा कोइराला स्क्रीन से गायब हो गई थीं. एक गंभीर बीमारी की चपेट में आने के बाद अपने इलाज के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. लेकिन एक बार फिर मनीषा कोइराला की वापसी बड़े पर्दे पर होने जा रही है. एक बार फिर वह अपने अभिनय का जादू बिखेरने को तैयार हैं. जल्द ही मनीषा आपको बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी.नरगिस बनकर एक बार फिर पर्दे पर छायेंगी मनीषा कोइराला, आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

साल 2012 मनीषा के लिए बहुत बुरा साल था. इसी साल उन्हें खबर मिली कि उन्हें ओवेरियन कैंसर है. इस खबर ने दर्शकों और उनके फैन्स को बड़ा झटका दिया. लेकिन खुशी की बात यह थी की इतनी गंभीर बीमारी का मनीषा ने हंसते-हंसते सामना किया और कैंसर को मात देकर वह पूरी तरह ठीक होकर सबके सामने आयीं. अब मनीषा बिलकुल ठीक हैं और एक स्वस्थ जिंदगी जी रही हैं.

जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर चर्चे में हैं. इस बायोपिक में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभाते हुए नज़र आएंगे तो वहीं उनकी मां ‘नरगिस’ का किरदार मनीषा कोइराला निभाएंगी. इस रोल के लिए मनीषा से बेहतर अभिनेत्री का चुनाव नहीं हो सकता था. मनीषा की खूबसूरती नरगिस दत्त की खूबसूरती से बिलकुल कम नहीं है. अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं मनीषा नरगिस के इस किरदार में भी पूरी जान डालने की तैयारी में हैं.

बता दें कि 47 साल की यह एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले केप टाउन में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ नज़र आई थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी.

बताया जा रहा है कि संजय दत्त पर आधारित फिल्म ‘संजू’ 30 अगस्त 2018 को रिलीज़ हो सकती है. इन दिनों मनीषा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और खुद को नरगिस के रोल में ढालने की पूरी कोशिश कर रही हैं. आप भी देखिये मनीषा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.