Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नये साल पर सनी लिओनी के साथ हुई सबसे बड़ी धोखाधड़ी!

04_09_2015-sunnyleone_add4नए साल का आगमन सितारों की मौजूदगी में होने का चलन सा बन पड़ा है। इसके लिए बड़े-बड़े आयोजन होते हैं। हर जगह होड़ लगी रहती है कि कहां पर कौन सा बड़ा सितारा अपने साथ एंटरटेनमेंट की सौगात लेकर प्रशंसकों के बीच पहुंचेगा। मगर कई बार इसके चलते सितारों को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है।

सनी लिओनी के नाम पर चल रहा यह गोरखधंधा!

ऐसा ही एक वाकया हुआ सनी लिओनी के साथ। जी हां। खबर है कि सनी के नाम पर कुछ लोगों के साथ धोखाधड़ी के मामले सामने आए हैं। इस बात की जानकारी खुद सनी ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग भुवनेश्वर में होने वाले किसी आयोजन के लिए लोगों से सनी के नाम पर पैसे ऐंठ रहे हैं। उनका कहना है कि इस आयोजन में सनी लिओनी भी हिस्सा लेने वाली हैं। शुक्रवार सुबह सनी ने ट्विटर पर लिखा, ‘किसी ने भी भुवनेश्वर में 31 दिसंबर या 1 जनवरी को होने वाले किसी कार्यक्रम के लिए टिकिट खरीदें हो तो मैं बता दूं कि वो बिल्कुल भी सही नहीं है। मैं ऐसे किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं हूं। यह धोखाधड़ी है।’ सनी लिओनी के इस ट्वीट के साथ ही निराशा की स्माइली भी बनी हुई है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से फिल्मी गलियारों में यह चर्चा जोरों पर थी कि न्यू ईयर नाइट के लिए सनी लिओनी को करोड़ों रूपए का ऑफर दिया गया है। हालांकि बाद में सनी लिओनी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.