Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दोस्तों ने खोल दिया परिणीति का ये झूठ, अब क्या करेंगी परिणीति चोपड़ा

27_06_2016-parineeti-chopra27हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्कूल लाइफ का जिक्र करते हुए बताया था कि बचपन के दिनों में उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे और वो काफी गरीब हुआ करते थे। उन्होंने बताया था कि वो कार को अफोर्ड नहीं कर सकते थे और साइकिल से स्कूल जाया करते थे। परिणीति ने बताया था कि उन दिनों उनके परिवार पर काफी गुस्सा आता था कि क्यों उन्हें साइकिल पर स्कूल भेजा करते है। 
परिणीति की गरीबी पर हाल ही में उनके एक क्लासमेट ने फेसबुक पर खुलासा किया है। उनके क्लासमेट ने पोस्ट में बताया है कि आप एक अच्छे बैकग्राउंड से तालुक रखती थी। आप अपनी पब्लिसिटी के लिए अपने आप को गरीब कैसे बता सकती है। 

उन्होंने यह भी बताया था कि मुझे अच्छी तरह से याद हैं कि आपके पापा के पास एक से बढ़कर एक कार थीं। उस वक्त साइकिल से स्कूल आना एक ट्रेंड हुआ करता था। इसलिए आप भी साइकिल से आना पसंद करती थी। उन्होंने यह भी लिखा कि CJIM से मेरे और आपके काफी बैच मेट्स हैं और वो आपकी इस बात को अच्छी से जानते होंगे।

परिणीति के क्लासमेट ने जैसे ही फोसबुक पर ये पोस्ट किया इसके बाद उस पोस्ट पर कमेंट्स करने वालो का तांता लग गया। खैर अब ये तो परिणीति ही बता सकती है कि आखिर मांझरा क्या है हालांकि अभी तक मामले को तूल ना देते हुए परिणीति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.