Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दैनिक सांध्य टाइम्स 4PM के लखनऊ ऑफिस पर अज्ञात लोगो ने हमला किया, देखे विडियो

4-pm-tariff-card4-1024x771उत्तर प्रदेश: यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। राज्य की जनता योगी सरकार के राज में कैसे सेफ हो सकती हैं जब अखबार और टीवी के आफिस और पत्रकार तक सेफ नहीं हैं। दैनिक सांध्य टाइम्स 4PM के लखनऊ ऑफिस पर अज्ञात लोगो ने हमला किया की खबर सामने आई है।

भड़ास 4 मीडिया के मुतबिक, इस बात की पुष्टि करते हुए 4पीएम के संस्थापक और प्रधान संपादक संजय शर्मा ने भड़ास फॉर मीडिया को बताया है कि मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों को पकड़ने की जगह 4PM ऑफिस के ही एक कर्मचारी को पकड़ कर ले गई।

पुलिस की इस मामले में भूमिका निराशाजनक है। हमला करने वालों ने चेहरे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुके हैं। कुछ लोगों को लगता है कि हमारी आवाज दबा लेंगे। लेकिन हम लोग आखिरी सांस तक बेबाक पत्रकारिता के लड़ेगे।

संजय ने बताया की इस घटना के वक़्त मैं विधानसभा में था। इसी बीच मेरे दफ्तर से सूचना आई कि दो गाड़ियों में आये कुछ लोगों ने हमारे दफ्तर में आकर मीडियाकर्मियों को पीटा है। पुलिस को सूचना देने पर पुलिस मेरे ही दफ़्तर से सोनू नामक युवक को उठाकर ले गई। ये कैसा दौर है कि अब अखबारों के दफ़्तरों पर भी हमला होने लगे हैं।”

4पीएम ऑफिस पर हमले के खिलाफ देश भर के मीडियाकर्मियों में गुस्सा है। भड़ास4मीडिया के संपादक यशवंत सिंह ने इस हमले को मीडिया को डराने और आवाज़ बन्द करने की साजिश बताया और हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है

Leave a Reply

Your email address will not be published.