Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देखिये विडियो…ऐसे ही होते हैं उधारी मांगने वाले दोस्त, जो नहीं लौटाते कभी पैसे

दोस्त तो दोस्त होते हैं, ये बात आप अच्छे से जानते हैं. दोस्त कितने हरामी होते हैं, इस बात को समझने में आपको ज़रा भी सोचने की ज़रूरत नहीं है. लड़के अपने दोस्तों को बहुत अच्छे से जानते हैं कि वो कैसे हैं और किस तरह से दोस्ती निभाते हैं. हालाँकि दोस्त जैसे भी हो पर दोस्ती निभाने में पीछे नहीं हटते हैं. ये बात भी आप मानते ही होंगे.

एक फ्रेंड सर्किल में कई तरह के दोस्त पाए जाते हैं. कुछ होते हैं जो बहुत ही फ्रैंक होते हैं, जिन्हे किसी बात का कोई डर नहीं होता. कुछ होते हैं जो हमेशा अपने दोस्त से पैसे मांगते रहते हैं. आपके दोस्त भी मांगते होंगे और कई बार मांगने पर आपको उन्हें पैसे देने भी पड़ते होंगे. लेकिन जब उनसे पैसे वापस मांगो तो दुनिया भर के ड्रामे कर देते हैं और पैसे देने के नाम पर ना नुकुर करते हैं.

आज हम आपको ऐसा ही मज़ेदार वीडियो दिखाने जिसे AMIT BHADANA और HARASH BENIWAL ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक करीब हज़ार व्यू आ चुके हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी अपने उसी दोस्त को याद करेंगे जिसे आपने पैसे दिए होंगे.