Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दूसरे दल छोड़कर सपा में आ गए पूर्व सांसद और पूर्व विधायक

त्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। इस मौके का फायदा उठाकर एक दल छोड़कर दूसरे में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ गई है। इस सिलसिले को और तेज करते हुए आज पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व उनके समर्थकों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इन्हें सदस्यता दिलाई।21_01_2017-nowsp

चुनाव में होगी कारगर भूमिका

सपा प्रवक्ता ने बताया कि गाजीपुर के पूर्व विधायक विजय कुमार राम, पूर्व सांसद ब्रह्माशंकर राजभर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फतेह बहादुर सिंह गिल, लोनी क्षेत्र के बसपा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. मेहताब अली, मो. तनवीर अहमद (तिलोई) ने सपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के अलावा मंत्री राजेन्द्र चौधरी, युवजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव, महासचिव मनीष सिंह भी मौजूद थे। उत्तम का कहना है कि वरिष्ठ नेताओं को सपा में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी और ये लोग पार्टी की नीतियों तथा समाजवादी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करते हुए चुनाव में कारगर भूमिका निभाएंगे।

तीन जिलाध्यक्ष बदले

नरेश उत्तम ने गोरखपुर, प्रतापगढ़ और मथुरा की जिला इकाइयां भंग कर दी हैं और उनमें नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। गोरखपुर के जिलाध्यक्ष रजनीश यादव को हटाकर उनके स्थान पर अवधेश यादव को नियुक्त किया गया है। इबरार जहानियां को हटाकर भैयाराम पटेल को प्रतापगढ़ का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। अजीत सिंह के स्थान पर तनवीर अहमद मथुरा के जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए है। कल नरेश उत्तम ने 19 जिलाध्यक्ष बदले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.