Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दूल्‍हा-दुल्‍हन ने शादी में किया ऐसा डांस कि वीडियो हो गया वायरल

नई द‍िल्‍ली : भारत विवधिताओं का देश है. सभी राज्‍यों का खान-पान, वेष-भूषा, परंपराएं और जीवनशैली एक-दूसरे से बिलकुल अलग हैं. खासतौर से शादी-ब्‍याह की बात तो औेर भी अलग है. लेकिन कई बार इन विव‍िधताओं को इतना स्‍टीरियोटाइप यानी कि ऐसी छवि में कैद कर दिया जाता है जिसका वास्‍तविकता से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता. उदाहरण के लिए हमेशा यही कहा जाता है कि पंजाबी शादियों में खूब मस्‍ती होती है लेकिन दक्षिण भारत में बेहद सादगी और बिना शोर-शराबे के शादी की रस्‍में निभाई जाती हैं. 

इसी स्‍टीरियोटाइप को गलत साबित करते हुए मलयाली एक्‍टर अश्‍वथी वारियर और अभ‍िलाष उन्नीकृष्णन ने अपनी शादी का एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में दूल्‍हा-दुल्‍हन के अलावा शादी में शरीक हुए सभी मेहमान और बाराती सुपरहिट गाने ‘आई एम मल्‍लू’ पर डांस कर रहे हैं. दुल्‍हन का पहनावा ट्रेडिशनल जरूर है, लेकिन स्‍टाइल और अदाएं एकदम बिंदास हैं. वहीं लुंगी पहना हुआ दूल्‍हा मस्‍त होकर नाच रहा है. यही नहीं मेहमान भी पूरी शादी खूब इंज्‍वॉय कर रहे हैं. 

2 म‍िनट 32 सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो का मस्‍ताना अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आप भी देख‍िए यह वीडियो और हो जाइए मस्‍त: