Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुनिया का सबसे महंगा तलाक, कीमत 300 मिलियन डॉलर

george-clooneyमुंबई :  बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी तलाक की खबरें सामने आती रहती हैं। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का तलाक आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, किम कर्दाशियाँ और केन वेस्ट का भी तलाक कभी भी हो सकता है। एक और मशहूर कपल का इस कड़ी में नाम सामने आया है। इस कपल का तलाक हॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक बताया जा रहा है।

दुनिया का सबसे महंगा तलाक

बिना देर किये आपको बताते हैं कि आखिर हम बात किसकी कर रहे हैं। यह कोई और नहीं बल्कि द परफ़ेक्ट स्टॉर्म, माइकल क्लेटन, ऑशेन्स सीरीस समेत कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहने वाले फेमस हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी हैं। जी हां, जॉर्ज क्लूनी की पत्नी अमल अलमुद्दीन उनसे 17 साल छोटी हैं। दोनों के बीच 300 मिलियन डॉलर के समझौते के साथ तलाक होना तय हुआ है। दरअसल दोनों लोग लाइफ से अलग-अलग चीज़ें चाहते हैं, इसलिए तलाक की नौबत आ गयी है। अमल चाहती हैं कि उनका एक बच्चा हो लेकिन जॉर्ज इसके खिलाफ हैं। दोनों के दोस्तों का मानना था ये परफेक्ट मैच है। लेकिन अब दोनों के अलग होने के खबर से सब शॉक में हैं। इनकी शादी 2014 में हुई थी। क्लूनी ने अमल को 450 हजार पाउंड्स की रिंग देकर प्रपोज किया था। इतनी भारी तलाक की रकम होने के कारण हर तरफ ये खबर सुखियों बटोरे हुए है। बात दें कि अमल से पहले उनकी एक और शादी हो चुकी है। इतना ही नहीं, उनके कई महिलाओं के साथ संबंध भी थे। लेकिन अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर जॉर्ज बतौर एक्टर और निर्माता ऑस्कर अवॉर्ड से भी सम्मानित किए जा चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.