Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीवाली ऑफर 46 हजार का स्मार्टफोन सिर्फ 7 हजार में !

नई दिल्ली : ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की बिग दीवाली सेल शनिवार से शुरू हो गई है। 17 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में कई बड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं।फ्लिपकार्ट की सेल में सैमसंग के गैलेक्सी एस-7 स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। फोन की वास्तविक कीमत 46 हजार रुपये है जोकि 29,990 रुपये में मिल रहा है।

इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 23 हजार रुपये का अलग से भी छूट मिल रही है। इस तरह से फोन की कीमत 6,990 रुपये हो जाएगी लेकिन आपको फोन को एक्सचेंज कराने के लिए सौ रुपये और देने होंगे। ऐसे 7090 रुपये में यह फोन आपको मिल सकेगा। हालांकि, यह कुछ विशेष स्मार्टफोन्स के एक्सचेंज पर मिल रहा है।

इसके अलावा रेडमी नोट 4 पर दो हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। छूट के बाद फोन की कीमत 11 हजार रुपये होगी। यह मॉडल 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में मोटो ई-4 प्लस पर भी छूट मिल रही है। छूट के बाद यह फोन 9,499 रुपये में मिल रहा है।